ROYAL HINDI STATUS

I have shared hindi and English best Status Royal Attitude Hindi Status Love Hindi Status Sad Status Mahakal Status in hindi

Breaking

शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

250+ SAD STATUS IN HINDI

 


हम तुमसे दूर केसे रह पाते दिल से तुमको कैसे भूल पाते,काश तुम आईने में बसे होते, ख़ुद को देखते तो तुम नज़र आते.😢 💔 😢 💔 


तुम नही होते हो, बहुत खलता है इश्क कितना है तुमसे पता चलता ।।


सितारों को आँखों में महफूज रखना, बड़ी देर तक रात ही रात होगी, मुसाफिर हैं हम, मुसाफिर हो तुम भी, किसी मोड़ पर फिर मुलाक़ात होगी।


तेरी नज़र का झुकना कुछ यू भा गया दिल को मोहब्बत तो थी ही तुझसे अब तो आशिक बना दिया मुझको😢 💔


शब गुजर रही आसमाँ भी सो रहा रात खामोशी का आँचल लपेटने लगी मेरी पलको पर ख्वाबो तेरा खो रहा••


छतरीयाँ अब कहाँ अच्छी लगती है मुझे अब मैं भीगना चाहता हूँ..


दिखे लाखों हसीन चेहरे शिवाय तेरे कोई जंचा नहीं मुझे...😢 💔


कोई छुपाता है, कोई बताता है, कोई रुलाता 😢 है, तो कोई हंसाता है, प्यार तो हर किसी को ही किसी न किसी से हो जाता है, फर्क तो इतना है कि कोई अजमाता है और कोई निभाता है!😢 💔 


न जिद है न कोई गुरूर है हमे, बस तुम्हे पाने का सुरूर है हमे, इश्क गुनाह है तो गलती की हमने, सजा जो भी हो मंजूर है हमे।


इश्क का जिसको ख्वाब आ जाता है, समझो उसका वक़्त खराब आ जाता है, महबूब आये या न आये, पर तारे गिनने का तो हिसाब आ ही जाता है!


मोहब्बत खुद बताती है, कहाँ किसका ठिकाना है, किसे ऑखों में रखना है, किसे दिल मे बसाना है।


कतरा-कतरा मैं बहकता हूँ तिनका-तिनका मैं बिखरता हूँ, रोम-रोम तू महकता है, जर्रा-जर्रा मैं तुझमें पिघलता हूँ।


सोचा नहीं अच्छा बुरा, देखा सुना कुछ भी नहीं, माँगा ख़ुदा से हर वक़्त तेरे सिवा कुछ भी नहीं, जिस पर हमारी आँख ने, मोती बिछाये रात भर, भेजा वही कागज़ उसे, हमने लिखा कुछ भी नहीं।😢 💔


ना हीर की तमन्ना है, ना परियों पर मरता हूँ, एक भोली-भाली सी लड़की है, मैं जिससे मोहब्बत करता हूँ।


सितम को हम करम समझे, जफा को हम वफा समझे, जो इस पर भी न समझे वह तो उस बुत को खुदा समझे।


मेरी ये बेचैनियाँ... और उन का कहना नाज़ से, हँस के तुम से बोल तो लेते हैं और हम क्या करें।


हमारे पहले प्यार की खुश्बू तेरी सांसो से आ रही है तेरे होठों पे हल्की सी हंसी है मेरी धड़कन बहकती जा रही है।


बहुत इंतजार के बाद तुमसे बात हुई थोड़ी ही पर दिल को तसल्ली मिली हमें अहसास होताथा कि भूलने का तेरे पर आज तुमने मेरी ग़लतफ़हमी खत्म की💔💔💔


कभी कुछ रिश्ते... इस कदर...घायल कर देंते है.. की...अपने ही..घर लौट पाना मुश्किल हो जाता है..😢 💔


हमे कहाँ मालूम था इश्क होता क्या है.. बस तुम मिले और जिन्दगी मोहब्बत बन गई..!!


तुम्हें देखकर मैं खुद को भूल जाता हूँ तन्हाई में अक्सर ग़ज़ल गुनगुनाता हूँ । इश्क़ हो गया है या कोई और बला है, बेवजह यूँ हर घड़ी अब मुस्कुराता हूँ ।।


अब ये रंग छूटता ही नही.....मैंने कहा था न कि....सिर्फ पानी मिलाना मग़र तुमनें तो प्यार मिला दिया...!!


मोहब्बत यूँ ही किसी से हुआ नहीं करती अपना वजूद भुलाना पड़ता है, किसी को अपना बनाने के लिए ।


वो पिला कर जाम लबों से अपनी मोहब्बत का, अब कहते हैं नशे की आदत अच्छी नहीं होती।💔💔💔


हाल तो पूछ लूँ तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी ज़ब ज़ब सुनी है कमबख्त मोहब्बत ही हुई है ।


हाथों में मेरे किताब और सामने तेरा किताबी चेहरा किताब पढ़ा जाता नही और तेरा चेहरा पढ़ने आता नही।


Kash! Aisa Koi To Ho, Jo Mujhe Gale Lagakar Boleki Tere Dard Se Hame Bhi Taklif Hoti Hai😫😫


दिल करता है, रूठ जाऊं – पर सोचता हूँ, मनाएगा कौन


मेरी कोशिश हमेशा नाकाम रही, पहले तुझे पाने की…… फिर तुझे भुलाने की😫😭


उनका वादा भी अजीब था – बोले ज़िन्दगी भर साथ निभाएंगे, पर पागल हम थे – ये पूछना भूल ही गए कि महोब्बत के साथ या यादों के साथ😭😫


Mila Kya Hme Mohabbat Me Sri Umar, Bs Ek Shayari Ke Siva Kuch Naseeb Nhi Hua🤔😭


दिल से खेलना तो हमे भी आता है, लेकिन जिस खेल मे खिलौना टूट जाए वो खेल हमे पसंद नही!!


काश तेरी याद़ों का खज़ाना बेच पाते हम, हमारी भी गिनती आज अमीरों में होती!


तुम बदलो तो मजबूरियाँ हैं बहुत, हम बदलें तो बेवफा हो गये!!


सच्ची मोहब्बत में प्यार मिले ना मिले, लेकिन याद करने के लिए एक चेहरा जरूर मिल जाता है😟😟


देख कर तुमको अक्सर हमे ये एहसास होता है … कभी कभी दुःख देने वाला भी कितना ख़ास होता है 😭 💔 😢


बहुत दिनों बाद उसे देखा, दिल नहीं भरा पर आँखें भर आईं….😢 😢


अक्सर ठहर कर देखता हूँ मैं अपने पैरो के निशान वो भी अधूरे लगते है तेरे साथ के बिना 😢 💔 😢


दिल मेरा दर्द तेरा … आजकल दोनों साथ रहते हैं 😟💔😢


हिचकियाँ आने पर अब ये वहम छोड़ दिया है मैंने कि कोई याद कर रहा है 😟💔


मैं फिर से निकलूंगा तलाश -ए-जिन्दगी में, दुआ करना दोस्तो इस बार किसी से इश्क ना हो


मुस्कुराहटें, हसी, ठहाके सब के खो गए, जब हम बड़े हो गए


है परेशानियाँ यूँ तो, बहुत सी ज़िंदगी में, तेरी मोहब्बत सा मगर, कोई तंग नहीं करता


चलो माना तुम्हारी आदत हैं तडपाना, मगर जरा सोचो अगर कोई मर गया तो


वो प्यार जो हकीकत में प्यार होता है, जिन्दगी में सिर्फ एक बार होता है, निगाहों के मिलते मिलते दिल मिल जाये, ऐसा इतेफाक सिर्फ एक बार होता है।


रोकना मेरी हसरत थी जाना उसका शौक। वो शौक पूरा कर गए मेरी हसरतें तोड़ कर।


वो जो हमसे नफरत करते हैं,हम तो आज भी सिर्फ उन पर मरते हैं,नफरत है तो क्या हुआ यारो,कुछ तो है जो वो सिर्फ हमसे करते हैं।


इश्क में इसलिए भी धोखा खानें लगें हैं लोग,दिल की जगह जिस्म को चाहनें लगे हैं लोग.

1 टिप्पणी:

anniemaria192 ने कहा…

"I enjoy reading your post guys,,, just keep posting. Best Love status in Hindi
"