ROYAL HINDI STATUS

I have shared hindi and English best Status Royal Attitude Hindi Status Love Hindi Status Sad Status Mahakal Status in hindi

Breaking

शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

550+ ATTITUDE STATUS IN HINDI



 
जानता हूँ मैं ☹️कहाँ तक है उड़ान☁️ इनकी,आखिर मेरे ही हाथ से निकले परिंदें🦅 है ये😍


घायल शेर🦁 की साँसे उसकी दहाड़ से भी ज्यादा खतरनाक😱 होती है😎


फर्क नहीं पड़ता😏 मुझे कि दुनिया🌏 क्या कहती है,मैं अच्छा हूँ🙂 बहुत ये मेरी माँ कहती है😘

उस जगह पर हमेशा खामोश😑 रहना, जहाँ दो कोड़ी✌️ के लोग अपनी हैसियत के गुण गाते है😏


तुझे शिकायत है, कि मुझे बदल दिया है वक़्त⏳ ने, कभी खुद👉👩‍🦰 से भी तो सवाल कर, क्या तू वही है🙁


हमारे जीने का तरीका🙄 थोड़ा अलग है, हम उम्मीदों पर नहीं अपनी जिद👊 पर जीते है..😎


अपना तो एक ही सपना😇 है, सर पे ताज़👑 एक मुमताज़👉👩‍🦰 और इस दुनिया🌏 पर राज़..😎

मेरी शराफत को तुम बुझदिली😱 का नाम मत दो, क्यूंकि दबे ना जब तक घोड़ा, ️तब तक बन्दूक🔫 भी खिलौना ही होती है😏


सिर्फ उमर ही छोटी 🧑है, जजबा तो दुनिया🌏 को मुठ्ठी✊ में करने का रखते है


मत लो मेरे सब्र के बाँध का इम्तेहान😠, जब जब ये टूटा है,☹️ तूफ़ान🌪 ही आया है


अक्सर औकात की बात वहीं☝️ किया करते है, जो कायर हमेशा झुंड👉👨 में चला करते हैं


अपना तो बस एक असूल️ हैं, Smile😊 करो दिल❤️ से और दोस्ती👬 निभाओ जीगर से


अपना तो बस एक असूल️ हैं, Smile😊 करो दिल❤️ से और दोस्ती👬 निभाओ जीगर से


मत लो मेरे सब्र के बाँध का इम्तेहान😠, जब जब ये टूटा है,☹️ तूफ़ान🌪 ही आया है


तूने जो दी वो तो एक खरोंच थीअब मैं जो दूंगा वो घाव देखना.


तेरा गुरूर कुछ इस कदर तोड़ेंगे कि देखने वाले भी हाथ जोड़ेंगे

   NEW

रूठे हुओं को मनाना और गैरों को हंसाना हमें पसंद नही.


बहुत मुश्किल है मुझे गिराना दोस्त मैंने चलना ही ठोकरों से सीखा है 


किसी 👥 के #υnғollow 📤 या #υnғrιend😏  करने से मेरी 😎 #हस्ती मिट नहीं 🙅‍♂ जाएगी.. और हाँ #लोगों 👨‍👩‍👧‍👦की यही #नफरत 😡एक दिन मुझे 😘और #ғaмoυѕ 😍बनाएगी...😉😉


ℳera☺ #Attitude मेरी 😇#शान है✅, Aur ℳerä #दिल 💓 #हिंदुस्तान है 🇮🇳🇮🇳


#Attitude तो लोगो का जरिया हे दुनिया को**#show_off करने का वरना #Ashish नाम ही काफी दुश्मनो के लिये reason #Take_off करने का🔥🔥


समंदर में पलने वाले सैलाबकभी झरनों के मुंह नही लगा करते.


सब की असलियत से वाकिफ हैं हम,खामोश ज़रूर हैं लेकिन अंधे नही !


अपनी मेहनत का नवाब हूं मैं किस्मत की गुलामी नही करता !


नज़र से गिरे हुए लोगों को, हम दोबारा मुंह नहीं लगाते.


कुछ सही तो कुछ खराब कहते हैं, लोग हमे बिगड़ा हुआ नवाब कहते हैं!


साजिशों में वो दम कहां जो हमारी कोशिशों को डुबा दे.


बेटा👶🏼 हम ने🙆🏼‍♂ अपना #AṭṭıṭȗԀє  😎#मैन्युअल_मोड़📲 पर रख रखा 🙌🏽हे  अगर गलती से😏भी  #ओटों_मोड़ 🕹पर आ ☝🏽गया  ना तो 🤧#आतंक मच जाएगा 😠हर जगह👊🏽


चर्चाओं में रहने का हमें शौंक नहीं , हमारी हर बात के चर्चे है तो हम क्या करें..😈😎


बगावत के लिए इजाजत की जरूरत नही रोक सके शेर को इतनी गीदड़ों में ताकत नही !


किसी के पास Ego है तो किसी के पास Attitude है, और हमारे पास तो एक दिल है वो भी बड़ा Cute है..!


लड़का हूँ कोई पेंसिल नहीं जो सभी पे लाइन मारूँगा, मैं सिर्फ दो लोगों से प्यार करता हूँ… एक तो जिन्होंने मुझे जन्म दिया है, और दूसरी वो पगली जिसने मेरे लिए जन्म लिया है..!


अगर ज़िन्दगी में कुछ पाना है तो, तरिका बदलो इरादे नहीं..!


#दुनिया 🌎ये👉🏼 नही ❌ #देखती👀 है कि हम😎 कितने #काबिल👍🏼 है दुनिया🌎 #सिर्फ☝🏽 ये 👉🏼देखती है कि #कौन❗ किसके🤔 काबिल 😜है


बाप के सामने अय्याशी और हमारे सामने बदमाशी बेटा भूल कर भी मत करना.


तुम जलते रहोगे आग की तरह, और हम खिलते रहेंगे गुलाब की तरह.


खौफ तो आवारा कुत्ते भी मचाते हैं पर दहशत हमेशा शेर की रहती है.


वाक़िये तो अनगिनत हैं ज़िंदगी के, समझ नहीं आता कि किताब लिखूँ या हिसाब लिखूँ. बिगड तो मैं उसी दिन गया था जिस दिन पैदा होते ही नर्स ने kiss करके कहा था.Cute Boy.


में कोई छोटी सी कहानी नहीं था, बस पन्ने ही जल्दी पलट दिए तुमने.


हम Single लोग हैं साहब, हम Date पर नहीं भंडारे में जाते हैं.


सुन बेटा टेंसन में सिर्फ़ तु नहीं तेरा पुरा ख़ानदान होगा पंगा जो मुझसे लिया अब देख क्या बुरा बुरा अंजाम होगा.


बड़े लोगों से मिलने में हमेशा फ़ासला रखना,जहाँ दरिया समुंदर से मिला दरिया नहीं रहता.


अपना Attitude उस रिवॉल्वर की तरह है, जिसे देखते ही लोगों की फट जाती हैं.


बादशाह नही टाइगर हु मैं इसलिए लोग इज्जत से नहीं मेरी इजाजत से मिलते हैं.


बेटा Game बहुत अच्छा खेला तूने, लेकिन बंदा गलत चुन लिया.


📝ѕтαтuѕ 📝 पढ़ कर senti*😵 ना हो कुड़िये ... 👉ℓσσк💂😎👈 देखेगी तो 👛👍🙌mental🙆 हो जायेगी.


😝‪#‎टाइमपास‬ ही करना🙋🏻 था ‪🙄‬ तो पहले 👉🏼बता👄 देती↬मैं तुझे👉🏼 ‪#‎Video_game😝‬ दिलवा👉🏼 देता...✅👫🎏


पगली 👸мєяє😎 पास इतने 😘#ѕтαтυѕ 📜 हैं के तुजे 😘 яσz सुबह🌞 शाम тєяι औकात 😍кα पता बता ∂є... 😘😘🎻


ऊँचा उड़कर इतना ना इतराओ परिंदो🦅,अगर मैं अपनी औकात😠 पर आ गया तो आसमान खरीद लूंगा…☹️


3 टिप्‍पणियां:

anniemaria192 ने कहा…

I enjoy reading your post guys,,, just keep posting. Attitude Status in Hindi

Unknown ने कहा…

Thanks 😊

Unknown ने कहा…

अभी काँच हूँ तो चुभ रहा हूँ जिस दिन आईना बन जाऊँगा
उस दिन पूरी दुनिया देखेगी 😉 😎