ROYAL HINDI STATUS

I have shared hindi and English best Status Royal Attitude Hindi Status Love Hindi Status Sad Status Mahakal Status in hindi

Breaking

गुरुवार, 7 मार्च 2019

200+ Mahakal Status in Hindi ( महाकाल Attitude स्टेटस / शायरी )



👦Paglसा हुँ...मगर ❤दिल का सच्चा हुँ... थोड़ासा 😉Awara हुँ पर🔱#महाकाल तेरा ही🙏दिवाना हुँ....  🙏🕉#जय_श्री_महाकाल🔱🚩

गजब का नशा😍 छाया है भोले🚩 की भक्ति मे😌,,,, आज पूरी रात🌙 जागूँगा 😊 महादेव🙏 की मस्ती😍 मे😘....❗❗🚩🚩



लोग सारे देवताओं को देव बोलते है,पर मेरे गुरूदेव को महादेव बोलते हैं…🙏



ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नहीं,हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है, वहाँ तेरी भी कोई औकात नही… ~ जय महाकाल🙏


भोले के दरबार में, दुनिया बदल जाती है,रहमत से हाथ की, लकीर बदल जाती है,लेता है जो भी दिल से महादेव का नाम,एक पल में उसकी तकदीर बदल जाती है..!🙏


भोले तेरे भी शौक निराले है,कहीं चिलम 🔥 कहीं गांजा कहीं विष के प्याले है,इस दुनिया में भोले तेरे खेल निराले है ! ~ जय महाकाल🙏


ए #पगली तु बार बार#oh_god #oh_god क्या करती हे,बस एक बार #जय_Bhola बोल कर देखतेरे सारे #पाप ना #मिट जाए तो कहना


हम #महादेव के दीवाने है,
तान के #सिना चलते है,
ये #महादेव का जंगल है,
यहाँ #शेर #श्री_राम के पलते है..!
"हर हर #महादेव



दुःख की घड़ी उसे डरा नही सकती,
कोई ताकत उसे हरा नही सकती,

और जिस पर हो जाये तेरी मेहर मेरे #महादेव‬
फिर ये ‪दुनिया‬ उसे मिटा नही सकती..! जय महाकाल


धन्य धन्य #भोलानाथ तुम्हारी,#कोडी नही #खजाने मे,तीन लोक #बसती मे बसा कर,आप रहे #बीराने मे..!!
भोले के दरबार में, दुनिया बदल जाती है,रहमत से हाथ की, लकीर बदल जाती है,लेता है जो भी दिल से महादेव का नाम,एक पल में उसकी तकदीर बदल जाती है..!


कोई कितनी कोशिश कर ले कुछ नही #_बिगाड़ सकता माई का लालकियौकि जिसके हम #+बालक है नाम है #_महाकाल..!



*बाबा महाँकाल कहते हैं:* *दिन हुआ है, तो रात भी होगी* *मत हो उदास, बात भी होगी* *इतना प्यार करता है तू मुझसे* *एक समय तेरा भी ऐसा लाऊँगा कि* *अपनी हर शिवरात्रि पे मुलाकात होगी* महाशिवरात्रि पर्व की आपको एवम् आपके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं ।।   🚩जय श्री महाकाल🚩 ⛳



👦Paglसा हुँ...मगर ❤दिल का सच्चा हुँ... थोड़ासा 😉Awara हुँ पर🔱#महाकाल तेरा ही🙏दिवाना हुँ....  🙏🕉#जय_श्री_महाकाल🔱🚩


हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परवाने है,कहने वाले कुछ भी कहे हम तो #महाकाल के दिवाने है..


उसने ही जगत बनाया है, कण कण में वो ही समाया है, दुःख भी सुख सा ही बीतेगा, सिर पर जब शिव का साया है।


गरज उठे गगन सारा, समंदर छोड़े अपना किनारा,हिल जाये जहान सारा, जब गूंजे महाकाल का नारा।


गांजे मे गंगा बसी, चीलम में चार धाम,कंकर मे शंकर बसे, और जग में महाकाल।।


वह अकेले ही पुरी दुनिया में मुर्दे कि भस्म से नहाते हैं,
ऐसे ही नहीं वो कालो के काल महाकाल कहलाते हैं



सबसे बड़ा तेरा दरबार है , तू ही सबका पालनहार है। … सज़ा दे या माफ़ी दे, महादेव तू ही हमारी सरकार है।


सारा ब्राम्हॉंन्ड झुकता हैं जिसके शरण में,
मेरा प्रणाम हैं उन महाकाल के चरण में


हाथों की लकीरें अधूरी हो तो किस्मत अच्छी नहीं होती,हम कहते हैं की सर पर हाथ महादेव का हो, तो लकीरों की ज़रूरत नहीं होती।


यह कलयुग हैं, यहाँ ताज अच्छाई को नही बुराई को मिलता हैं,लेकिन हम तो बाबा महाकाल के दीवाने हैं, ताज के नही रुद्राक्ष के दीवाने हैं।


मैं कल नहीं मैं काल हूँ, वैकुण्ठ या पाताल नहीं,मैं मोक्ष का भी सार हूँ, मैं पवित्र रोष हूँ, मैं ही तो अघोर हूँ, मैं शिव हूँ।


किसी ने कहा लोहा हैं हम, किसी ने कहा फौलाद हैं हम,वहां भाग दौड मच गई, जब हमने कहा महाकाल के भक्त हैं हम।

यह कह कर मेरे दुश्मन मुझे छोड़ गए की,ये तो महाकाल का भक्त हैं, पंगा लिया तो महादेव नंगा कर देंगे।।


जब इस दुनिया से मेरी विदाई तो इतनी मोहलत मेरी सांसो को देनाएक बार और महाकाल कह लेने देना।


हमें ढूंढना इतना मुश्किल नहीं है मेरे दोस्त,बस जिस महेफिल में महाकाल की आवाज गूंज रही हो वहा चले आना।


काल भी तुम महाकाल भी तुम,लोक भी तुम त्रिलोक भी तुम, सत्यम भी तुम और सत्य भी तुम।


माथे का तिलक कभी हटेगा नही,और जब तक जिन्दा हूँ, तब तक महाकाल का नाम मुँह से मिटेगा नही।


शिव अनादि हैं, अनन्त हैं, विश्वविधाता हैं,जो जन्म मृत्यू एवं काल के बंधनो से अलिप्त स्वयं महाकाल हैं।



जहाँ पर आकर लोगों की NAWABI ख़त्म हो जाती हैं,बस वहीं से महाकाल के दीवानों की, BADSHAHI शुरू होती हैं।



तांडव उनका जैसे स्वर्ग का नजारा हो,रज भी सोना बन जाए, जब महाकाल तेरा सहारा
हो।


हम खुद गुलाम हैं उस बाबा महाकाल के, जो सभी के सरताज हैं।


महाँकाल की अदालत की वकालात प्यारी हैं खामोश रह, कर्म कर तेरा मुकदमा जारी हैं


कोई कितनी कोशिश कर ले कुछ नही बिगाड़ सकता माई का लालकियौकि जिसके हम बालक हैं, नाम हैं महाकाल।


जहाँ पर आकर लोगों की नवाबी खत्म होती हैं,वही से महाकाल के भक्तों की बादशाही शुरू होती हैं।


जिससे देव भी डरते हैं, ऐसा हैं मेरा महादेव।


हम तो चेले भी उनके हैं, जिनका कोई गुरु नहीं था। जय महाकाल।



महाकाल तेरी मेरी प्रीत पुरानी, शक की ना गुंजाइश हैं,रखना हमेशा चरणों में ही छोटी सी ये फरमाइश हैं।


सोचने से कहाँ मिलते हैं तमन्नाओं के शहर,चलने की जिद भी जरुरी हैं महाकाल पाने के लिए।


आँधियो में भी जहाँ जलता हुआ चिराग़ मिल जाएगा,उस चिराग़ से पूछना महाकाल का पता मिल जाएगा ।।



हमने तो अपने आप को महाकाल के चरणों में रख दिया,दुनियाँ ही हमारी महाकाल हैं, अब इतना समझ लिया।


बहुत दिल भर चुका हैं खूब रोना चाहता हूँ,मैं महाकाल तेरी गोद में सिर रख कर सोना चाहता हूँ।


पागल सा हुँ मगर दिल का सच्चा हुँ,थोड़ा सा Awara हुँ, पर महाकाल तेरा ही दिवाना हुँ।


किसी की गलतियों को बेनक़ाब ना कर,महाकाल बैठा है, तू हिसाब ना कर।


मझधार में नैया हैं, बड़ा दूर किनारा हैं,अब तू ही बता मेरे महाकाल यहां कौन हमारा हैं।


फिदा हो जाऊँ तेरी किस-किस अदा पर महाकालअदायें लाख तेरी, बेताब दिल एक हैं मेरा।


ना मैं शायर हूँ, ना ही मेरा शायरी से कोई वास्ता हैं,
बस शौक बन गया हैं महादेव तेरी यादो को बयान करना


आ बैठ मेरे महादेव आज बटवारा कर ही ले,पूरी दुनिया तेरी और सिर्फ तू मेरा ।।


माँग कर देखो महाकाल से जिसने भी मांगा हैं,उसने पाया हैं जिसने जितना दर्द सहा हैं, उतना चैन भी पाया हैं।


मने तो अपने आप को महाकाल के चरणों में रख दिया,दुनियाँ ही हमारी महाकाल हैं, अब इतना समझ लिया।


ख़ाक मज़ा हैं जीने में,जब तक महादेव ना बसें अपने सीने में।



जो करते हैं दुनिया पे भरोसा वो चिंता में होते हैं,जो करते हैं, महाकाल पर भरोसा वो चैन की नींद सोते हैं।


कोई दिवाना बन जाए तो कोई फ़कीर बन जाए,महाकाल को जो देखे, वो खुद तस्वीर बन जाए।


जिन्दगी एक धुआँ हैं, जाने कहा थम जायेगा,कर ले मेरे महाकाल की भक्ति, जीवन सफल हो जायेगा।


कहते हैं लोग अक्सर मुझे कि बावला हूँ मैं, उनको क्या पता कि अपने बाबा महाँकाल का लाडला हूँ मैं।


भूतकाल को अभी भूल मत वर्तमान अभी बाकी हैंये तो महाकाल की एक लहर हैं, अभी तो तूफ़ान आना बाकी हैं।


जिन्दगी एक धुआँ हैं, जाने कहा थम जायेगा,कर ले मेरे महाकाल की भक्ति, जीवन सफल हो जायेगा।


भूतकाल को अभी भूल मत वर्तमान अभी बाकी हैंये तो महाकाल की एक लहर हैं, अभी तो तूफ़ान आना बाकी हैं।


हम तो दिवाने हैं उस कपाली महाकाल के,जो अघोरियों के दिलो पर भी राज करते हैं।


यारो फना होने की इजाजत ली नहीं जाती,ये महादेव की मोहब्बत है, पूछ के की नहीं जाती – हर हर महादेव



जहाँ पर आकर लोगों की #NAWABI 🤴 ख़त्म हो जाती है,बस वहीं से महाकाल के दीवानों की, #BADSHAHI 😎 शुरू होती है..!🙏


खौफ फैला देना नाम का, कोई पूछे तो कह देना….. भक्त लौट आया है, महाकाल का।


मृत्यु का भय उनको है, जिनके कर्मो में दाग है…. हम महाकाल के भक्त है, हमारे खून में ही आग है।


मिलती है, तेरी भक्ति महाकाल बड़े जतन के बाद, पा ही लूंगा तुझे मैं श्मशान में जलने के बाद।


महाकाल तेरे दरबार में आना और कृपा पाना जैसे भूखे पंछी को दाना


अनपढ़ लोगों की वजह से ही हमारी मातृभाषा बची है, वरना पढ़े – लिखे लोग तो महादेव के नाम से भी शरमाते है।


भोलेनाथ की दुनिया फुल रंगीन तू भी होजा इसमें लीन।


जिसके नाथ हो स्वयं भोलेनाथ, वो कैसे हुआ अनाथ।


गरीब को किया दान और मुँह से निकला महादेव का नाम कभी व्यर्थ नहीं जाता। #Jai Mahadev



अघोरी हूँ मैं, अघोरी मेरा नाम……. महाकाल है आराध्य मेरे और श्मसान मेरा धाम। #Jai Mahakal



तैरना है तो नदी में तैरो, नालो में क्या रखा है…… प्यार करना है तो महादेव से करो, इन बेवफाओं में क्या रखा है।



ना गिनकर देता है, ना तोलकर देता है….. जब भी मेरा महाकाल देता है, दिल खोल के देता है।




1 टिप्पणी:

Unknown ने कहा…

Really very happy to say,your post is very interesting to read.I never stop myself to say something about it.You’re doing a great job.Keep it up mahakal image