ROYAL HINDI STATUS

I have shared hindi and English best Status Royal Attitude Hindi Status Love Hindi Status Sad Status Mahakal Status in hindi

Breaking

शुक्रवार, 31 अगस्त 2018

350+ LOVE STATUS IN HINDI




दिल चुरा कर बड़ी अदा से बोली , वापिस लेने आये हो तो जान भी ले लूंगी 😊


दिल चुरा कर बड़ी अदा से बोली , वापिस लेने आये हो तो जान भी ले लूंगी 😊


लापता होकर निकले थे मोहबत में तेरी हमें क्या पता था मशहूर हो जाएंगे ❤️



मुद्दत के बाद जिन्दगी फिर से मुस्कुराने लगी है, किसी की धडकन हमें अपना बनाने लगी है| 🥰

प्यार वो नहीं है जो दुनिया को दिखाया जाये, बल्कि वो है जो दिल से निभाया जाए 😍



कहने को तो मेरा दिल एक है।
लेकिन जिसको दिल दिया,
वह हजारों में एक है।


पता नहीं तू मेरी किस्मत में है या नहीं,
मगर तुझे दुआओं में माँगना अच्छा लगता है।


मोहब्बत खूबसूरत होगी किसी ओर दुनिया में।
इधर हम पर जो गुजरी है, हम ही जानते है।


ऐ खुदा उसका ख्याल रखना,
जिसका ख्याल मुझे हर वक्त रहता है।


जुदा होकर भी जुदाई नहीं होती,
इश्क उम्र कैद है प्यारे इसमें रिहाई नहीं होती।


प्यार करना…
हर किसी के बस की बात नहीं।
जिगर चाहिए अपनी ही खुशियों को,
बर्बाद करने के लिए।


इश्क की बाजियां भी वही खेलते हैं साहब!
जिसे कुछ भी हारने का डर नहीं होता।


दिल के रिश्ते तो किस्मत से बनते हैं।
वरना मुलाकात तो हजारों से होती है।


इस नजाकत से मुझे ना देख पगली!
लोग समझेंगें हम ही तुम्हारे आशिक हैं।


कोई पागल भी इतना पागल नहीं होगा,
जितना मैं तेरे लिए पागल हूँ- पगली।


जिंदगी तब तक बहुत हसीन है,
जब तक तुम साथ हो।


अच्छा लगता है 🤗 जब कोई कहता है, कोई बात नहीं, मै हूं ना तुम्हारे साथ। 🙂


तड़पता है बहुत ये दिल जरा इसपर रहम कर दो,
तुम लेके बाहों में मुझको दिल की तड़प को कम कर दो.!!


वो पूछते हैं हमसे की क्या हुआ
अब हम उन्हे कैसे बताएं उन्ही से इश्क हुआ।


उन्होंने पूछा तोफे 🎁 में क्या चाहिए, हमने कहा वो मुलाकात 🤗  जो कभी ख़त्म ना हो। 🥰


कौन सा अंदाज़ है ये 👩 तेरी महोब्ब्त का💗, ज़रा हमको भी समझा दे मरने से भी रोकते हो, और जीने भी नहीं देते..!!


मेरी हँसी को लोग ख़ुशी कहते हैं, पर किसी को नहीं पता कि इस ख़ुशी की वजह तुम हो ! 😀🥰


प्यार 💕 मोहब्बत आशिकी ये बस अल्फाज थे मगर जब तुम मिले तब इन अल्फाजो को मायने मिले !!🥰


पलटकर देख लेते तुम 👩  तो फिर इकरार हो जाता, उलझनें सारी मिट जाती, और फिर से प्यार हो जाता ❤️


जिस्म से रूह तक जाए तो हकीकत है इश्क 🥰 और रूह से रूह तक जाए तो इबादत है इश्क़ ❤️


खामोशियाँ बोल देती है जिनकी बातें नहीं होती, इश्क वो भी करते है ❤️ जिनकी मुलाकातें नहीं होती.🥰


जागना भी कबूल हैं तेरी यादों में रात भर, तेरे एहसासों में जो सुकून है वो नींद में कहाँ ❤️❤️


धड़कनों को कुछ तो काबू कर ले ऐ ❤️ दिल , अभी तो पलके झुकाई है, मुस्कुराना 😊 बाकी है उनका…


ज़रा सा हक तुम भी जताना सीख लो 😊 इश्क़ अगर है,  तो बताना सीख लो !!❤️


तेरे इश्क का सुरूर था जो खुदको बर्बाद किया, वरना दुनिया मेरी भी दीवानी थी।🥰


अजीब सी मोहब्बत है मेरी भी ❤️
लड़ते👊 भी तुमसे हैं 🙈
मरते भी तुम पर हैं 😘


नाराजगी भी बड़ी प्यारी चीज है,
कुछ पलों में ही प्यार बढ़ा देती है.🥰


तुम वो पल हो मेरा जिस पल का
इंतजार मुझे हर पल रहता है।🥰


नसीब से मिलते हैं दिल से चाहने वाले
और वो नसीब भी मुझे मिला है।


प्यार कब हुआ कैसे हुआ कुछ पता नही🥰
बस आपसे था आपसे है और आपसे ही रहेगा


सात फेरों🥰 का तो पता नही पर,
रिश्ता👫 सात जन्मों का है तुमसे🥰


चाहे कितना भी वक्त लगे,
मुझे सिर्फ तुम चाहिए.🌹☺️


कितना आसान ये सफर होगा
जब तू मेरा हमसफर होगा।


कहने में तो मेरा दिल “एक” है… लेकिन जिसको दिल दिया है “वह हजारों में एक है”…!


ख्वाहिश ए जिंदगी बस इतनी सी है कि, साथ तुम्हारा हो और जिंदगी कभी खत्म ना हो…Love u.


बिलकुल एक जैसे हैं हम दोनों “उसका गुस्सा खत्म नहीं होता” और “मेरा प्यार”…


मेरी जिंदगी में खुशियां तेरे बहाने से है,
आधी तुझे सताने से है आधी तुझे मनाने से है।


सच्ची मोहब्बत मिलना भी तकदीर होती है,
बहुत कम लोगों के हाथों में ये लकीर होती है।


इतिहास गवाह है टूटे हुए दिल भी धड़कते है
उम्र भर, चाहे किसी की याद में
या फिर किसी फ़रियाद में..!! 🌷💓🌷


आपका प्यार मेरे लिए सिर्फ प्यार नही
मेरे जीने को वजह भी है❤️


इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है,
दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है😍


हम भी कुछ प्यार के गीत गाने लगे हैं,
जब से ख्वाबों में मेरे वो आने लगे हैं।


कभी तुम्हारी याद आती है तो कभी तुम्हारे ख्वाब आते हैं,
मुझे सताने के तुम्हे तरीक़े तो बेहिसाब आते है!!!😍


सब कुछ भुलाकर मैं बस तेरी चाहत बनना चाहता हूँ.
ख़ुशी में तेरी ख़ुशी और गम में तेरी राहत बनना चाहता हूँ! 😍🤗


शुक्र है तुम मेरी ज़िन्दगी में हो, तुमसे यह दुनिया मुझे खूबसूरत नजर आती है।


बहुत लापरवाह हूँ,
पर तुम्हारी बहुत परवाह करता हूँ..!!


प्यार का एक ही नुकसान है,
और वो ये है कि ये किसी भी Cartoon से हो जाता है..!!


मेरे इस दिल को तुम ही रख लो ना,
बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी..!!


मोहब्बत भी ठंड जैसी है,
लग जाये तो बीमार कर देती है..!!


सामने बैठे रहो दिल 💖 को करार आएगा, जितना देखेंगे  तुम्हें उतना ही प्यार 😘 आएगा |


ना जाने कैसा रिश्ता है इस दिल का तुझसे, धड़कना भूल सकता है पर #तेरा नाम नही..😘 👫


फ़ासले तो बढ़ा रहे हो, मगर इतना याद रखना, मोहब्बत💗बार बार इंसान पर मेहरबान नहीं होती👏…!!


हिचकियां रूक ही नहीं_रही हैं आज, ☝ पता नहीं  हम  किसके दिल ❤ में अटक_गए हैं ।।


हम तो मोहबत के नाम से भी अनजान थे, एक शख्स की चाहत ने पागल बना दिया ❤️‍🔥


रहा नहीं जाता आपके दीदार के बिना, ज़िन्दगी अधूरी है मेरी आपके प्यार क बिना| ❤️


प्यार वो नहीं है जो दुनिया को दिखाया जाये, बल्कि वो है जो दिल से निभाया जाए 😍


मुद्दत के बाद जिन्दगी फिर से मुस्कुराने लगी है, किसी की धडकन हमें अपना बनाने लगी है| 🥰


जो आँखें मिलाने की इज़ाज़त नहीं दे रहे दिल उनको निगाहों में बसाने पर तुला है 😘😘


हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है 😏

कोई टिप्पणी नहीं: