ROYAL HINDI STATUS

I have shared hindi and English best Status Royal Attitude Hindi Status Love Hindi Status Sad Status Mahakal Status in hindi

Breaking

गुरुवार, 24 फ़रवरी 2022

250+ Royal Attitude Status In Hindi / रॉयल स्टेटस

 

खून मे #ऊबाल, वो आज भी #खानदानी है,., # दुनिया हमारे शौक की नहीं , #हमारे तेवर की दिवानी है,.,!!!


गम के पास #तलवार, मैं #उम्मीद की ढाल लिए बैठा हूँ..! ऐ जिंदगी ! तेरी हर #चाल के लिए मैं एक चाल लिए बैठा हूँ..!!!


गुलामी तो तेरे इश्क की हे वरना , ये दिल कल भी नवाब था और आज भी हे


दूसरों की मानोगे तो मुझे बुरा ही पाओगे लेकिन
खुद मिलोगे तो वादा रहा मुस्कुरा कर जाओगे.


तु मेरे लिए मेकअप कर या किसी और से Breakup,
तु Reject थी Reject है और Reject ही रहेगी..!!


भले नाम बड़ा नही है हमारा लेकिन फिर भी,
आज तक हमने कभी काम छोटे नही किये..!!


रख भरोसा खुद पर क्यों ढूंढता है तू फरिश्ते,
पंछिओं के पास कहाँ होते हैं नक्शे फिर भी ढूंढ ही लेते है रास्ते..!!


वो मुझे ज़िन्दगी जीने का तरीका बता रहे है,
जिनकी औकात मेरे Attitude के बराबर भी नही..!!


साथ बैठने की औकात नहीं थी उसकी,
जिसको मैंने सर पर बिठा रखा था..!!


जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ,
किस्मत की ROTI तो कुत्ते को भी नसीब होती है..!


मैं बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं,
तय तुम्हे करना हे की तुम कौन सी धुन पर नाचोगी..!!


चल पड़ा हूँ अब मैं भी #ज़माने के उसूलों पे ,. अब मैं भी अपनी #बातों से मुकर जाता हूँ


शेर के पाँव में अगर काँटा चुभ जाए,., तो उसका ये मतलब नहीं की अब कुत्ते राज करेंगे


जिस दिन हमने अपना रॉयल अंदाज़ दिखाया,
उस दिन ये Attitude वाली लड़कियां खड़े खड़े ढेर हो जाएंगी..!!


पसंद है मुझे उन लोगों से हारना,
जो लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों..!!


बादशाह हो या मालिक सलामी हम नही करते,
पैसे हो या कोई राजकुमारी गुलामी हम नही करते..!!


शेर को जगाना, ऒर हमे सुलाना ☺ किसी के बस _की _बात नही. 🔫 ɦʊʍ _😎 वहाँ 🚶 खड़े होते हॆ, जहाँ ʍattɛʀ 👊 बड़े होते हॆ


भले ही #Facebook 👥पर किसी से ज्यादा बोलता 🗣 नही,  लेकिन मेरे #Status 📝 काफी कुछ बोल जाते है


मै रिश्तों का #जला हुआ हूँ…. दुश्मनी भी फूँक #फूँक कर करता हूँ…!


मेरी शराफत को तुम बुज़दिली का नाम न दो ,.,.,दबे न जब तक घोडा ,बन्दूक भी खिलौना ही होती है


इरादे सब मेरे साफ़ होते हैं…….इसीलिए, लोग अक्सर मेरे ख़िलाफ़ होते हैँ…!!!


हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!


खरीद लेंगे सबकी सारी उदासियाँ दोस्तों ! सिक्के हमारे मिजाज़ के, चलेंगे जिस रोज !!


Attitude तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे बात नही की ।


दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा


सुनो जिसकी #फितरत थी #बगावत करना ,., हमने उस दिल पे #हुक़ूमत की है ,.,!


हम तो छोटे है अदब से सर झुका लेंगे जनाब,
बड़े ये तय कर लें कि उनमें बड़प्पन कितना है..!!


बैठ कर ONLINE मेरे DP का दीदार ना कर,
पगली मुझको समझना है तो REPLY कर..!!


कुछ लोगों से उन्ही के लहजे से बात की जाए,
तो बुरा मान जाते हैं..!!


बाप के सामने अय्याशी और हमारे सामने बदमाशी,
बेटा भूल कर भी मत करियो..!!


मैं फिर से निकलूंगा तलाश -ए-जिन्दगी में,
दुआ करना दोस्तो इस बार किसी से इश्क ना हो..!!


 DP तो बस दिखाने के लिए है,
आफत मचाने के लिए तो मेरा नाम ही काफी है..!


पगले तेरा नसीब अच्छा है कि,
तुझे मेरे स्टेटस और dp देखने को मिल रहे है..!!


हुनर सबका अलग होता है,
बस किसी का छिप जाता है और किसी का छप जाता है..!!


तेरा रूप भले ही लाखो में एक हो,
पर मेरा कमिनापन भी करोड़ों में एक हैं..!!

कोई टिप्पणी नहीं: