ROYAL HINDI STATUS

I have shared hindi and English best Status Royal Attitude Hindi Status Love Hindi Status Sad Status Mahakal Status in hindi

Breaking

शनिवार, 1 सितंबर 2018

250+ ATTITUDE GIRLS STATUS



“मैं चीज़ Original, तू जाली Note है… तेरी Body से ज़्यादा, मेरी DP Hot है |”


अच्छी हूँ या बुरी मुझे नही मालूम😅😄 हाँ थोड़ा सी #पागल जरूर हु😂 


Status तो सबके होते है ,पर किसी के औक़ात से ऊपर ,तो किसी के औकात से नीचे 😜😜

ATTITUDE STATUS FOR GIRLS

ज्यादा स्मार्ट बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है!!


आज भी मैँ #Akeli हूँ, #Naseeb ही ख़राब है, मेरा नहीं, लड़को का…. आज तक #Impress ही नहीं कर पाया कोई…


किसी को आये ना आये, पर मुझे अपने आपको देखकर, Full Heroin वाली Feeling आती है…


अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है, सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है


बहुत #Badtameez हूँ, एक सिरफिरा चाहती हूँ, अब सुधरने के लिए !!


Teri Mahobaat aur meri Fitrat me sirf itna farak hai, Tera Attitude ni jata, aur mujhko  😉😎Jhukna ni aata


किसी की नज़रों में अच्छी हूँ ,किसी की नज़रों में बुरी हूँ , जो जैसा है , उसकी नज़रो में मैं वैसी हूँ


😎Shakal Aalu jaisi, Niyat 😈Doggy jaisi, Aur 😈ladki chahiye inhe 😐Miss Universe jaisi....


ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏


दिलवाले इस दुल्हनिया को afford नहीं कर पाएंगे


पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ, फिर मैंने अपने आप को ZOOM करके देखा, फिर मुझे पता लगा कि मैं बहोत ज्यादा अच्छी हुँ…


शादी हो तो #Love_Marriage, #Arrange तो #Desktop के #Icon भी होते हैं !!


मैं अब SAD नहीं रहती, क्योंकि, BAD लोगों को याद अब मैं नहीं करती …


गर्ल क्यूट और स्वीट होनी चाहिए हॉट तो समोसा भी होता है।


पगलू अगर तू #A for Attitude दिखाएगा ना तो मैं #B for #Bhav नहीं दूँगी *And #C for Chance मारेगा ना तो मैं #D for #Dhayan नहीं दूँगी !!


😭इतना मत रुलाया करो, क्योंकि 😎काजल तुम्हारे बाप का नहीं आता।😄😘


गाजर का हलवा और जवानी का जलवा दोनों ही होश दिला देते हैं।


हमे समझने के लिए आपका समझदार होना ज़रूरी है।


मेरी पहली महोब्बत मेरे पापा और मेरी आखिरी महोब्बत मेरे बच्चो के पापा।

Attitude Status for Girl

Style तो सिर्फ 😙शौक के लिए है, वरना जमाने के लिए मेरी 😉नशीली आँखों के इशारे ही काफी है


Agar koi bina 😈wajah aapko 😈pasand nahi karta to use 😎wajah de do...


Some boys think they are players but what they do not know is I am the Coach that can put them on the bench!


ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी selfie ‎ही काफी 😌😌


उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜


तेरे #‪Attitude‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे #‪Attitude पर लोग मरते है…!!


मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 😉😎😉


ना तू Monkey है , ना तू Donkey है , मगर तू थोड़ा सनकी है


If you don’t want your heart to be easily broken, don’t let yourself be easily taken.


जिस ने टाइम पर कभी रिप्लाई नहीं किया वो टाइम पर साथ क्या देगा।


बातों को मेरी तुम भुला ना सकोगे, लड़की हूँ मैं बिंदास लेकिन तुम पटा ना सकोगे 😉 😎 😛


खुशनसीब 😏है वो लोग, जिनकी contact list में मेरा नंबर save है😉


बहते अश्को की जुबान नहीं होती, लफ्ज़ो में महोब्बत बयान नहीं होती। ….. मिले जो प्यार कदर करना उसकी, किस्मत हर किसी पर मेहरबान नहीं होती।


तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि तेरा attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता 😉😎


आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है ,
मेरा नहीं, लड़को का …. आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया 😜😜


मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र‬ 👀लग जाती है , तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको काला टीका लगाती है…


पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे Status और DP देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… 😉😏


ना block किया था और ना block करेंगे , तुझे तो अपना status और dp दिखा दिखा कर जलाएंगे 😈 😎


मासूमियत तो रग -रग में है मेरे बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ हूँ


तेरा attitude मेरे सामने चिल्लर है क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है 😉


Installing love. ……44%. Installation failed. Error 404: install money first.


Suno yaar !! tum log chahe wold tour bhi kar loo ?? but tum logo ko mujh?jaisi sweet, innocent, pagal, emotion wali dost kabhi nahi milegi???

कोई टिप्पणी नहीं: