ROYAL HINDI STATUS

I have shared hindi and English best Status Royal Attitude Hindi Status Love Hindi Status Sad Status Mahakal Status in hindi

Breaking

शुक्रवार, 31 मई 2019

250+ JCB Ki Khudai Joke Hindi Trending Viral Joke हिन्दी 😂 JCB Meme



जब black कलर के सूट के साथ yellow  कलर का दुपट्टा लेकर आती होमाँ कसम JCB लगती हो 🥰🤣





दूध माँगोगे तो खीर देगे...और jcb का मैटर पूछोगे तो चीर देगे।😂🤣


आधी महिला तो इस बात पर टेंशन में है कि ये JCB वाला मेटर क्या है l 🤣🤣😂


    मेरी G F - क्या करते थे साजना तुम हमसे दूर रहकर।   में - हम तो जुदाई में अकेले  #jcb की खुदाई देखा करते थे l😂😂🤣


धर्म संकट-- आज शाम को मेरी G F की शादी है l और मेरे मोहल्ले में #jcb की खुदाई भी l क्या करू 😭😭😂



वो सुलझी हुई पहेली थी, औऱ मैं JCB के Trend की तरह हो क्या रहा था, समझ ही ना आया 😂 🤣😜



Dear Crush,JCB ki khudai se ho gye ho tum,Pta hai milne wala kuch ghanta nhi hai phir bhi tumhe dekhne ka ek alag hee mzaa hai..😅😂🤣🤣


एक बात हमेशा याद रखना बेबी #jcb मेरी जान है #jcb_wala_boy😂



जेसी बहन वेसा भाई 😃 एक ने बनाई घटिया सड़क,दूजे ने की खुदाई😅😂🤣


Es kadar #jcb 🥰 k diwane ho gye hain ham, Music 🎶beat me bhi ab #jcb ki aawaj sunayi dati he😭🤣



तुम JCB की खुदाई हो मै सडक बनाता पत्थर फ़ोड प्रिये, साथ रहे बस हम दोनो ही बाकी सब मोह माया तु छोड प्रिये


भीड़ का हिस्सा मत बनो......,भीड़ का कारण बनो......! #JCB_wala 🤣🤣


आज कल घरो  PUBG से ज्यादा #jcb चल रहा है 😂


, जैसी भी हो अच्छी हो l #jcb के सामने बच्ची हो 🤣🤣🤣🤣


गमों के पहाड़🌄 के नीचे दबा पड़ा हूँ
कहाँ मर गये सारे जेसीबी वाले?😂


Jb jcb ko dekhu toh aas pass ki bhid pr nazar jaye Woh itni dur bhag bhag kar pta nhi kya dekhne aye Bacche yu maze uthaye  Jaise koi teacher ka band bajaye Ab kon unko bataye Woh construction ka sirf kam karne h aaye


JCB की तरह खोदती जा रही है ज़िन्दगी, और मैं राहगीरों की तरह बस खड़ा हो देख रहा हूँ।।


इतनी खुबसूरत बला की खाितर गोली भी खा लूँगा तुम कहो तो ,jcb भी , चला लूँगा🤣🤣😂


JCB बनाने वालों काहे ये JCB बनाई जरूरत न भी हो तो करती है सरकार खुदाई


करते करते थक गया हूँ पढ़ाई चला मैं तो देखने JCB की खुदाई


एक दिन ये शरीर मिट्टी में मिल जायेगा, रह जाएगा तो बस ये जोर का दर्द और #jcb

देश में बहोत सारा किचड़ फैंला था, तो सारा किचड़ साफ़ करने के बाद ये सारे JCB न‌ई सफ़ाई के लिए तैयार हैं....!!😀😂😁



बंद करो किस्सा इश्क़ मोहब्बत और जुदाई का ,आओ देखे नज़ारा आज JCB की खुदाई का 😂


राहुल गाँधी जी की हार के बाद भी सिद्धू जी नही ले रहे राजनीति से विदाई, पूछ रहे है कैसे मिलें मेरी शायरियों के अवशेष ,जब हुई JCBकी खुदाई😁😅😂


एक होते है हरामीदुसरे होते है बहुत हरामीफिर आते है वो लोग जो #JCB के लिए अपनी गर्लफ्रेंड को भूल जाते है 😜 


शहर हमारे जब भी आये जे सी बी,  भीड़ हज़ारों की लगवाये जे सी बी.. देखने इसको दौड़े दौड़े जाते हैं,  पढ़े-लिखे ठलवों को भाये जे सी बी.. ठेकेदार से लागत पूछें डीज़ल की इक घन्टे में कितना खाये जे सी बी.. इंटरनेट पे जम कर ट्रेंड किया तूने, सबने तुझ पर मीम बनाये जे सी बी.. बामफोर्ड से जा कर पूछो तो "अम्बर", पीली काली क्यूँ पुतवाये जे सी बी..??



Jaruri nahi ki har waqt CM ya PM hi trend me hon.😏
Aajkal har jagah mai trend me hun😎 :
#jcb_ki_khudai🤣



Chutkii bhr JCB kii khudaii ki keemat
Tum kya jaaNo chunnii baabu😿😿



Kuchh log to Apni girlfriend ya boyfriend se pareshan hain.
To kuchh log isi baat se pareshan hain ki aakhir Ye "JCB KI KHUDAI" trend me kyun hain.🤔😝😝



JCB तो ऐसे ही फ़ेमस हो गई, 
मेरी वाली बाबू तो नाख़ून से ही ज़मीन खोद देती थी.
लेकिन कभी घमण्ड नही किया
😂😂😎😎






Kya Kya din ayye the...
Aaj dekho "JCB" ka din aaya hai
Kal thak zameen khod rahata
Ajj dekho sab ka"dimag khod raha hai"😕😜😜😛😂





काश इक बात ऐसी भी होती
हमारी भी किस्मत JCB होती,
लोगों की आंखों का चमकता नूर हो जाते
रातों रात हम भी मशहूर हो जाते.....




😂😂जिसने भी RCB खरीदी है। 
वह अब सोच रहा होगा कि....
इससे अच्छा तो JCB ही खरीद लेता। 
कम से कम खुदाई के काम तो आती😂😂



Jcb jcb ना बोला कर छोरी रे, 
jcb तो ऑडी से भी जादा famous हो गई रे.😂😂



Jcb ke हुए लोग
Deewane जहाँ jcb
देखी waha लगे
पगलाने.....kai लोगो ने
हद paar कि Cake ke
ऊपर भी jcb सवार ki.....



गिरा देंगे वो हर एक दीवार जो हम दोनों के बीच में आती है 
क्यूंकि हमारा एक दोस्त jcb भी चलता है 😛😆😂


मोहब्बत तो है तुमसे मिलने भी आना है,
देर हो जाये तो रूठना न जानेमन,
क्योंकि आज मोहल्ले में JCB की ख़ुदाई है,
तो उसे भी देखने जाना है...


Suno🙆 Gar Khatm Ho Gai Ho 🙄Ladai
To 💏Chale Dekhe JCB Ki 🚜Khudai


मुझे तो रास्ते भी पहचानते हैं
क्योंकि मेरे कदम रास्तों पर हैं,
तो रास्तें भी काँपने लग जाते हैं,
जिस रास्ते से भी मैं निकलूँ, लोग मुझे देखते रह जाते हैं!
और हर कोई मेरी प्रशंसा में यह 👇गाने लग जाते हैं-
जय जय कारा, जय जय कारा,
तुम्हरे रस्ते में कौन है आरा..!"

ये 👆बातें JC Bhi कही हैं,
मैंने नहीं, बल्कि खुद JCB ने कही हैं...


सर: कहाँ हो! आफिस नहीं आये !
कर्मचारी: सर jcb की खुदाई देख रहा हूँ ।
सर : adress बता ; मैं भी आता हूँ ।
😜😜😜😜


कभी कहते हो बेवफा कभी कहते हो हरजाई प्रिए...!
अरे तुमसे तो अच्छा है जेसीबी की खुदाई प्रिए....!!



Trending in India 

• Thanos ki kutai
• Congress ki Safai
• JCB ki khudai




निकले थे सड़क पर 
हम ढूंढने को Wi-Fi ,
पटक दिया फोन वही 
जहाँ चल रही थी
JCB की खुदाई ।😂😋


तुम जब Yellow कलर के सूट के साथ Black कलर का दुपट्टा ओढ़कर आती हो, माँ कसम JCB लगती हो! 😍


Breakup के बाद, इश्क़ की ना देना दुहाई 
JCB ले जाके, घर के आगे कर देना खुदाई।


मैं धूप से तपती धरती,
तुम ठंडी सी पुरवाई प्रिये!
मैं दर्शक भीड़ का हिस्सा,
तुम JCB की खुदाई प्रिये!



फुरसत में बयां करेंगे हाल ए जुदाई😌,,,,,

अभी हम व्यस्त हैं देखने👀 में jcb की खुदाई 😂....❗❗
बस और न कर सनम अब बेवफाई 
बंद कर दे तू देखना jcb की खुदाई😂






कोई टिप्पणी नहीं: