ROYAL HINDI STATUS

I have shared hindi and English best Status Royal Attitude Hindi Status Love Hindi Status Sad Status Mahakal Status in hindi

Breaking

मंगलवार, 22 फ़रवरी 2022

FB ATTITUDE STATUS / फेसबुक स्टेटस 🍻 💑 😍 हिंदी

 


जिस व्यक्ति ने कभी कोई गलती नहीं की !
उसने कभी कुछ नया करने की कोशिश नहीं की.


इंतजार करना बंद करो !
क्योंकि सही समय कभी नहीं आता.


जिसके पास धैर्य है, वह जो चाहे पा सकता है.


हिम्मत हारने वाले को रास्ते छोटे नजर आते है,
और आखरी दम तक लढने वाले के लिए
रास्ते खत्म नही होते.


कामयाब लोग खुद बोलने से
ज्यादा दूसरोंको सुनना पसंद करते है.


ज़्यादातर लोग उतने ही ख़ुश रहते हैं !
जितना वो अपने दिमाग़ में तय कर लेते हैं.


उड़ान भरने वाले को
गिरने की कोई फिक्र नही होती.


डर बिना उम्मीद के नहीं हो सकता !
और उम्मीद बिना डर के.


असंभव शब्द का प्रयोग केवल कायर ही करते हैं !
बहादुर और बुद्धिमान व्यक्ति अपना मार्ग स्वयं बनाते हैं.


असंभव शब्द का प्रयोग केवल कायर ही करते हैं !
बहादुर और बुद्धिमान व्यक्ति अपना मार्ग स्वयं बनाते हैं.


खुद की तरक्की में इतना वक़्त लगा दो !
कि किसी दूसरे की बुराई करने का वक़्त न मिले.


में अलग पहचान बनाने में विश्वास रखता हूं.
तकलीफो में भी मुस्कुराने की आदत रखता हूं.
इसलिए में हमेशा खुश रहता हूं.


इंतजार मत करो,
जिंदगी तुम्हे उतना भगाएगी
जितना तेज़ तुम सोचोगे.


बड़ा सोचो, जल्दी सोचो और आगे सोचो !
विचारों पर किसी का एकाधिकार नहीं है.

हिंदी फेसबुक स्टेटस

जीतता वही है,
जो बार बार हारने के बाद
एक और बार प्रयास करता है.


इंतज़ार करने वालो को सिर्फ उतना मिलता है !
जितना कोशिश करने वाले छोड़ देते है.


मंज़िल मेरे क़दमों से अभी दूर बहुत है !
मगर तसल्ली यह है कि कदम मेरे साथ हैं.


मैदान में हारा हुवा फ़िरसे जीत की उम्मीद कर सकता है.
लेकिन मन से हारा हुवा उम्मीद हार चुका होता है.


कोशिश हमेशा आखरी सांस तक करनी चाहिए
या तो लक्ष्य हासिल होगा या अनुभव.


किसी लोंगोकि फ़ितरत है,
ठोकरे खाकर भी इतिहास रचने की.


महानता कभी न गिरने में नहीं है !
बल्कि हर बार गिर कर उठ जाने में है.


जब सपने हमारे है,
फिर तो कोशिशें भी हमारी होनी चाहिए,
इसमे दुसरो को क्या दोशी ठैराना.


मूर्खो से तारीफ सुनने से बेहतर !
बुद्धिमान की डांट सुनना होता है.


मुझे पता है,
मुझे तबतक कोई हरा नही सकेगा
जबतक में अपने आप से नही हार जाता.

fb Status in Hindi

हमारे सपने औकात से बड़े है
और उसे पाने के लिए
हम ज़िद पे अड़े है.


यह बात मायने नहीं रखती कि आप कितना धीमे चल रहे हैं !
मायने यह रखता है कि आप रूके कब तक नहीं.


 शोर गुल मचाने  से नाम नहीं ~बनता,
काम ऐसा करो की #ख़ामोशी भी अखबारों में छप जाए 


दिल  दिया है जान भी देंगे, पगली  एक बार शादी हो जाये,
फिर तुम्हें घर का ~काम भी देंगे 


अगर बेवफाओं  के सर पर सींग होते, तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती 


वह मज़ा नहीं  दुनिया के किसी ~ कोने में  
जो मज़ा है सुबह  उठ के फिर से ~ सोने मे 


सोच रहा हूँ दिल पर भी 🔍 Gorilla Glass लगवा लूँ,
टूटेगा तो 💔 ग्लास टूटेगा, दिल नहीं !!👈


खुश नशीब 😊 है वो घर, जिनके घर रिश्ते आते हैं..
वरना हमारे घर सिर्फ ~ वारंट ही आते हैं ” 👈


न बन्दूक लेकर चलता हूँ न हथियार, ⚔️
बसता हूँ, मैं बनके लोगो के ❤️ दिलों में बनकर प्यार


काँप गए थे मेरे 💋 होंठ जब उसने मेरे होंठ पर अपने होठ 💏 रखे थे


#बादशाह 🤴 नहीं #बाजीगर 💪 कहते हैं लोग हमें ,
क्योंकि झुकना हमारे खून में नहीं…😏


#Style मेरा, Character मेरा,
Life मेरी लेकिन #Problem दुनिया 🌎 को हो रही है…😏


लोग कहते हैं मुझे तेरे में #Attitude 😎 बहुत हैं,
तो मैंने भी कह दिया #भगवान की देन छुपायी नहीं जाती…😎


अपना तो एक 🕴 ही #सपना है,
सर पे ताज़ 🤴 एक #मुमताज़ 👸 और इस #दुनिया 🌎 पर राज़..


अपने Whatsapp पर मत इतरा Pagli, जितने तेरे Friend है…
उतने तो हमारे Anytime Online रहते है…?

FB Attitude status in Hindi 

एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख,
बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा.


जो लड़के बड़े attitude वाली फोटो डालते हैं…..
वो ही सबसे पहले पूछते हैं अंकल आपका कुत्ता काटता तो नहीं  😎 😱


एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख,
बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪#‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा.

कोई टिप्पणी नहीं: